Header Ads Widget

Osmose Technology | Osmose Technology Pvt Ltd Login Process

Osmose technology, Osmose Technology Login: क्या आप पता हैं की Osmose Technology क्या है और osmose technology कैसे काम करता है?

क्या आप Osmose Technology Login करना जानते हैं।आज हम इस article में Osmose Technology और Osmose Technology Login प्रक्रिया को पुरे विस्तार से जानने की कोशिश करेंगे।

Osmose technology

क्या आपने  Osmose Technology के बारे में पहले कभी सुना था।पहली पहली बार osmose technology का नाम सुनकर आप आश्चर्यचकित जरूर हुए होंगे।यह Osmose technology नाम सुनने के बाद कई लोगों के मन में यह सवाल जरूर आता हैं कि आखिरकर Osmose Technology है क्या?

आप में कई लोगों को यह पता चल ही गया होगा की आखिरकर Osmose Technology क्या है? कई लोगो के  मन में यह सवाल जरूर चल रहा होगा की Osmose Technology Real है या Fake है।क्या आप जानते हैं की Osmose Technology से पैसे कैसे कमाते हैं? 

आज हम इनसभी सवालों के जवाब को इस article में बतलाने की कोशिश करेंगे।इस पोस्ट में osmose technology से जुड़ी सभी doubts को clear करने की कोशिश करेंगे।

आपने कभी न कभी Network marketing या networking का नाम सुना जरूर होगा और आपमे कई सारे लोग ऐसे भी होंगे जो किसी न किसी networking से जुड़े हुए जरूर होंगे।

जो कोई भी पहले से networking के फील्ड में हैं तो उनके लिए यह चीज़ बड़ा आसान होगा समझना।यदि आप पहले से Networking के फील्ड में हैं तो आपको Osmose Technology Login करना आसानी से समझ आ जाएगा। 

यदि आपको Networking के बारे में थोड़ा सा भी knowledge नही हैं और आप कभी भी किसी नेटवर्किंग फील्ड से जुड़े नहीं है तो आपकों tension लेने की जरूरत नही हैं क्योंकि हम इस post में osmose technology से जुड़े सभी प्रश्नों का उत्तर देने की कोशिश करूंगा।इस article को पढ़ने के बाद Osmose Technology के बारे में A to Z चीज़ों का पता चल जाएगा। तो आइए सबसे पहले यह जानते हैं की आखिर Osmose Technology क्या है?

Osmose Technology Login - जानें Osmose Technology क्या है Osmose Technology कैसे काम करता है।

इसे जरूर पढ़ें



Osmose Technology(ऑस्मोस टेक्नोलॉजी): जानें Osmose Technology क्या है?|What is Osmose Technology Pvt. Ltd.?

कम्पनी के शुरू होने के बाद कुछ दिनों तक इसमें health related Products सेल किए जाते थे लेकीन कुछ समय के बाद इसमें ओर भी कई products मिलने लगे।आज के समय में Osmosis , Flipkart और Amazon जैसी  एक बड़ी Ecommerce साइट बन चुकी हैं।

Osmose Technology Pvt Ltd से जुड़ने के लिए आपकों 1180 रुपए की initial Fee pay करनी पड़ती हैं।  1180 रुपए लगाकर Sign Up या registration करने के तुरंत बाद आपकों 1200 रुपए का एक Coupon दिया जाता हैं जिसे use करके कोई भी सामान खरीद सकते हैं।इसमें आपकों किसी भी तरह का पैसे नही लिया जाता हैं जो भी पैसे आप लगाओगे वो आपकों coupon के तौर पर दे दिया जाएगा।मतलब की पैसे वसूल हो जायेंगे।

Registration complete होने के बाद एक Sponsor ID दी जाती हैं जिसे किसी को रेफर करने पर 20 रुपए bonus दी जाती हैं और आपके  Referal ने   से Refer के 5 रुपए मिलते हैं।जितने भी payment  में Payment करती थी।

जैसा की मैंने पहले बताया शुरुआत में Osmose Technology एक Networking Company थी, तथा ये सिर्फ India में काम करती थी। लेकिन आगे चलकर इस कंपनी को Worldwide बना दिया गया और Osmose Technology Private Limited से बदलकर इसका नाम OSM Software Solution कर दिया गया। Osmose Technology अब दुनियाभर में अब एक Software Company के जैसे काम कर रही है। 

Company name Osmose Technology
Osmose Technology owner Shubhangi Vaibhav
Paidup Capital 1,00,000 INR
Authorized Capital 5,00,000 INR
Last Reported Agreement 31 Dec 2020
Osmose Technology Official Website http://osmosetech.com
Osmose Technology Login URL https://cp5.osmosetech.com/default
Osmose Technology Office Address Office No. 4D/E, S.NO. 17/1B P.NO. 14, Devgiri Area, Kothrud Pune Pune  Maharashtra – 411038  India
Company type Networking

Osmose Technology Private Limited Fake or Real हैं?

पहले पहले Osmose Technology बहुत ही लोकप्रिय थी लेकिन बीते कुछ महीनों से जिन लोगों ने भी Osmose Technology में Invest किया उनको अपने Earn किए हुए पैसे वापस लाना बहुत ही मुश्किल हो गया।शुरू शुरू में यह कंपनी(Osmose technology) लोगों को काफी पैसे दे रही थी जिसके कारण कई लोग अमीर बनने का सपने देखने लगे थे।

भारत में जैसे जैसे Cryptocurrency को लेकर Rules and Regulations बढ़ता गया वैसे वैसे Osmose Technology ओर भी बेकार होता गया।अब तो ऐसा हो गया है की osmose technology में लोग invest करने से डरते हैं।

आपको पता होना चाहिए कि Osmose technology का एक टेलीग्राम चैनल है।जिसमें अच्छे खासे Members जुड़े हुए हैं।कुछ समय पहले पहले Channel पर Application download और account बनाने का option आया था।

Account बनाने के बाद, कुछ Steps follow करने के बाद, पैसे return कर दिया जाएगा।बहुत लोगों का कहना है कि ये सब करके उन्हें पूरी तरह से बेवकूफ बनाया जा रहा हैं।

यदि आप मुझसे पूछते हो कि आखिरकर Osmose Technology Real या Fake हैं तो आपको बता दूं की पहले पहले Osmose technology ने लोगों में अच्छा भरोसा बना लिया था लेकिन फिर धीरे धीरे इसने लोगों को बेवकूफ बनाना शुरू कर दिया।

Osmose Technology Worldwide होने के बाद , इसमें जुड़ने के लिए 1180 रुपए से बढ़कर 2400 रुपए हो गई है।यही कारण है की लोग इसमें धीरे धीरे अपना interest दिखाना कम कर दिए।यदि आप इसमें Invest करने की इच्छा रखते हो तो रुक जाएं।


Osmose Technology(ऑस्मोस टेक्नोलॉजी) PVT. Ltd. Registration Process

Osmose technology से जुड़ने के लिए सबसे पहले Osmose Technology Portal में जाकर online Registration करना पड़ता है।Registration पूरा करने के तुरंत बाद आप osmose technology के member बन जाएंगे।

चलिये Step by step Osmose Technology में Registration करने की प्रक्रिया जानते हैं।

  1. सबसे पहले cpanel.osmosetech.com/NewJoining1 लिंक पर जाकर अपना Sponsor details को अच्छी तरह से  भरे।
  2. इसे भरने के बाद आपसे आपका sponsor id मांगा जाएगा जिसे आपकों डालना हैं।
  3. अब आप अपने Bank passbook के अनुसार अपना नाम डाले।
  4. इसके बाद mobile number डालना होता हैं।
  5. आखिरी में security code डालकर के  सबमिट button को दबा दे।
  6. Submit करने के बाद आपको एक payment करनी होगी जो कि 1180 रुपए की हैं।इस payment को आप UPI के through pay कर सकते हैं।
  7. Payemnt करने के बाद आपका Osmose  में  Registration पूरा हो जाएगा और आपको आपकी Customer ID दे दी जाएगी। 
  8. अब आप इस Osmose Customer ID का use करके कभी भी आसानी से Login कर सकते हैं।


इसे जरूर देखें-Best collection of girls dp

Osmose Technology Login| Osmose Technology Pvt. Ltd. Login Process

Osmose Technology Pvt Ltd Portal Login करने के लिए आपको  osmose technology में Accou9nt बनाना पड़ेगा।इसके लिए आपको एक छोटी सी Fees Pay करनी पड़ेगी।Login से पहले registration करनी पड़ती हैं जो आपकों ऊपर detail में बताया गया हैं।

ये सब करने के बाद आप Osmose Technology Login आसानी से कर पायेंगे।अब आप Osmose Technology Cpanel या Dashboard को आसानी से view कर पाएंगे।Osmose Technology Login करने के लिए नीचे दिए गए steps को अच्छे से follow करें।

Osmose Technology Pvt Ltd Login Guide नीचे दिया गया है:

  1. अपने mobile या desktop के Browser में जाकर Osmosetech.com खोलें।
  2. Site खोलने के बाद Login वाले option पर click करें।
  3. यदि आप ऐसा नही करना चाहते तो direct इस link को open करें https://cp5.osmosetech.com/default. आप सीधे Osmose Technology Login Page पर पहुँच जाएंगे।
  4. पेज ओपेन हो जाने के बाद अब अपना Registered Membership ID डाले।
  5. अब आप अपना password डाले और फिर login करें।
  6. Osmose Technology Login करने के लिए Membership ID का होना अति आवश्यक हैं।इसके बिना आप Osmose Technology Support team से बात नही कर पाएंगे।

Osmose Technology investment plans

Osmose Technology एक Network Marketing पर आधारित प्रचलित कंपनी है।इसमें आप रोजाना 20 रुपए की कमाई आसानी से कर सकते हो। one time 1180 रुपए pay करने के बाद आपकों 1200 रुपए का Shopping Coupon और एक Sponsor Id दिया जाता है जिसे Refer करने पर रोजाना 20 रुपए मिलते हैं। इसके बाद आपके माध्यम से जुड़ा व्यक्ति अगर किसी और को Refer करता है तो उसके बदले आपको 5 रुपए अतिरिक्त मिलते हैं।इसके बाद आपका referall किसी ओर को Refer करता है तो इसके बदले 2 रुपए मिलते हैं। 

One time 1180 रुपए का Payment आप किसी भी UPI Apps जैसे कि Google Pay, Phonepe से कर सकते हो।Payment succefully होने के बाद Osmose Technology की ओर से 1200 रुपए का एक Shopping Coupon मिलता हैं। आप इस Invested Amount को तुरंत निकल सकते हो या फिर coupon से कोई भी product खरीदकर अपने घर में मंगवा सकते हो।


Osmose Technology Pvt. Ltd. के मालिक कौन है?|Who is the owner of osmose technology?

Osmose Technology के मालिक Shubhangi Vaibhav Pataskar हैं और इस कंपनी के director Prashant Ramchandra Roundale और Vijay Baburao है। इस कंपनी ने शुरू शुरू में काफी प्रसिद्धियां प्राप्त की थी लेकिन अब लोग इससे परेशान हो चुकी हैं क्योंकि उन्हें पता ही नही की जो भी येलोग invest कर रहे हैं वह वापस मिलेगा या नही। 


Osmose Technology Pvt. Ltd. Video [Complete Guidance with new updates]


Frequently asked questions related to Osmose Technology Private Limited [FAQ]

Osmose Technology Login कैसे करते हैं?

Osmose Technology Login Page पर जाकर Login ऑपशन पर क्लिक करें।अब आपके सामने https://cp5.osmosetech.com/default खुलेगा जो की Osmose Technology Login cPanel है। अपना पंजीकृत Membership ID तथा password डाले।सभी चीज़ डालने के बाद Osmose Technology Login button पर click करें।click करने के बाद अपने dashboard पर पहुच जाएंगे।

Osmose Technology Real या Fake है?

पहले पहले Osmose technology बहुत ही प्रतिष्ठित और प्रचलित कंपनी थी।यह company paperwork से देखा जाए तो बिल्कुल ही legal हैं।Government के नजर में एक साफ सुथरी company है लेकिन इसके fraud के कारण यह धीरे धीरे अपने reputation और market value खत्म करता जा रहा हैं।आपकों इस company में एक रुपए भी नही लगाना चाहिए क्योंकि यह आपके पैसे डूबा सकती हैं। 

क्या Osmose Technology में invest करना safe है?

Osmose Technology में invest करना बिल्कुल भी safe नही है।osmose technology में Invest करना अपने पैसे की बर्बादी हैं।इसमें अपने समय और पैसे लगाने से अच्छा है कि किसी और चीज़ों में अपना दिमाग लगाए।

Osmose Technology के owner कौन हैं?

Osmose Technology एक Private Limited company हैं जिसके director Shubhangi Vaibhav Patskar, Vijay Baburao Mahajan और Prashant Ramchandra Roundel हैं।

How osmose technology works?

Osmose technology एक network marketing के तरह ही हैं।इसमें आपकों पहले कुछ 1180 रुपए लगाकर member बनना होता हैं और फिर आपकों लोगो को इसमें जोड़ना होता हैं।जितना ज्यादा लोग जोड़ेंगे उतना ज्यादा  फायदा होगा।


Conclusion

आज इस article में हमने आपको Osmose Technology Pvt. Ltd. Login Process के बारे में विस्तार से बताया है।आशा करते हैं कि आपको इस article पढ़ने से बहुत ही मदद मिली होगी।यदि article पसंद आया हो तो इसे अन्य लोगों के साथ शेयर करना बिल्कुल भी न भूले और Osmose Technology Login Process से जुड़ी कोई अन्य सवाल हो तो हमे comment करके जरूर बताएं।

इसे भी पढ़ें

Tags:Osmose technology, osmose technology login process.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ