Hyundai ने Shahrukh khan को gift किया इस बेहतरीन electric car को, जाने क्या खास हैं इस car में

Rate this post

Hyundai और Bollywood star shahrukh khan का रिश्ता काफी पुराना हैं। ये बहुत समय से company के ब्रांड ambassdor भी हैं। अभी हाल ही में Hyundai Company ने Indian market में Ioniq 5 Electric car को launch किया था। इस car को shahrukh khan ने ही Auto expo 2023 में प्रस्तुत किया था।

Auto desk, hyundai motor और shahrukh khan बहुत ज्यादा समय से एक साथ काम कर रहे हैं। अभी हाल ही में company ने अपनी 1100वी unit को Popular bollywood star shahrukh khan को gift किया हैं।

Media report के मुताबिक shahrukh khan की hyundai के 25 साल के जुड़ाव के उपलक्ष्य में उन्हें hyundai की Electric car ioniq 5 gift किया हैं।

Hyundai India limited के MD और Ceo unsu kim और hyundai india में marketing, service और product strategy के मुख्या Tarun Garg ने एक्टर को कार की चाबी सौंपी।

Ioniq 5

मौके पर kim ने कहा कि shahrukh khan पिछले 25 सालों से हमसे जुड़े हुए हैं। यह industry से 25 सालों से जुड़े हुए हैं जिनसे हम कह सकते है की ये सबसे लंबे समय से hyundai company से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि वो vote of thanks के रूप में शाहरुख को flagship ev ioniq 5 प्रदान कर रहे हैं।

इस gift लेनें के बाद shahrukh khan ने कहा कि ये gift मेरे लिए सम्मान की बात हैं। उन्होंने ये भी कहा कि year 2023 मेरे और Company दोनो के लिए काफी successful रहा हैं। हम दोनों को भारतीयों को खूब प्यार दिया हैं।

Ioniq 5 में EV 72.6kWh की बैटरी होती हैं। इस car को एक बार चार्ज करने पर 631 kilometer की दूरी तय कर सकता हैं।

भारत में इस electric car को single motor rear wheel drive के साथ बेचा जा रहा है। यह 217BHP की पावर और 350NM का peak torque generate करता हैं।

Hyundai Gift Shahrukh khan

Share with your friends

Leave a Comment