इस Electric Car को एकबार चार्ज करो और चलाओ 631 किलोमीटर, 30min में हो जाता हैं फूल चार्ज, लोग हो रहे हैं इस कार के दीवाने

Rate this post

Auto Expo 2023 में Hyuandai ने Hyundai Ioniq 5 electric car को launch किया था। यह suv car लोगों को इतना पसंद आ रहा हैं कि car launch होते ही 1,000 plus कारों को बेच चुकी हैं।

Car की 500 retail sell करने के 5 महीने बाद new milestone company ने new milestone हासिल कर लिया हैं। यह car लोगों को काफी भाया हैं।

Hyundai Ioniq 5 EV Kona Electric SUV के बाद भारत में दूसरी इलेक्ट्रिक पेशकश है जिसे काफी लोगों ने पसंद भी किया हैं।

Ioniq 5, Kia EV6 के साथ share E-GMP प्लेटफॉर्म पर based है। इस electric suv को एक शानदार केबिन के साथ असाधारण look दिया गया हैं। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Car Price क्या हैं?

इस car की कीमत लगभग ₹45.95 लाख हैं जो कि ex showroom है। यह Ioniq 5 EV car को मुख्य रूप से अपने देश में ही असेंबल किया गया है।

क्या क्या Features मिलते हैं?

Hyundai Ioniq 5 में features की भरमार हैं आपको console के लिए दो 12.3 inch screen और एक touch screen infotainment system features देखने को मिलेगा।

इसमें voice assitant, powered tailget, ventilated seats, Dual zone climate control, 8-speaker premium bose sound system, V2L function और भी बहुत कुछ देखने को मिलता है। यहाँ आपको 6 airbags, EBD के साथ EBS, Engine parking break, electronic control stability और Level -2 ADAS मिलते हैं। ये कुछ बेहतरीन और नए features देखने को मिलते हैं।

Motor Power कितना होता हैं?

Ioniq 5 EV को PMS मोटर मिलता है जो कि 215 BHP की पावर और 350 Nm का peak torque generate कर सकता है। यह गाड़ी 185 kmph की टॉप स्पीड के साथ दौड़ सकती है।

Battery Capacity कितना मिलता हैं?

इस गाड़ी में 72.6 kWh बैटरी पैक मिलता है, जिसे फूल चार्ज करने के बाद आप 631 किमी तक कि दूरी को तय कर सकते है।

Battery charge करने में लगभग 30min लगता हैं।

विस्तार से जाने

Read this: New renaut duster

Share with your friends

Leave a Comment