आ गया Hyundai का एक नया Car, Creta, Seltos और Vitara को भी पछाड़ा

Rate this post

Hyundai Mufasa Car: Hyundai mufasa compact Suv car हैं। इस car को Hyundai और Beijing Auto Industrial Consortium के द्वारा विकशित किया गया हैं। इसे पहली बार shangai Auto show में प्रस्तुत किया गया था।

ये car फिलहाल China में बिकना शुरू हो गया हैं। इस car को 2023 में china में launch किया गया था और अब माना जा रहा हैं कि इसे अब India में भी launch किया जा सकता हैं।

Hyundai Mufasa का Design कैसा हैं?

Hyundai mufasa को काफी बेहतरीन और नए design के साथ प्रस्तुत किया गया हैं। यह design future design को देखते हुए बनाया गया हैं। इस गाड़ी में बेहतरीन grill, Tailights और Headlamp भी Led दिया गया हैं। इस car में 18inch का alloy wheel दिया गया हैं।

Hyundai Mufasa का Engine कैसा होगा?

hyundai mufasa

अगर engine की बात करें तो 2.0 liter petrol engine जो 148 horse power और 179 NM का torque generate करती हैं। इस car को 6 speed manual और 7speed dual clutch automatic transmission दिया गया हैं। इस car की खास बात यह हैं कि यह 0 से 100 kmph की रफ्तार मात्र 9.8 सेकंड में ही हासिल कर लेता हैं।

इसका Interior कैसा होगा?

इस car का interior भी काफी बेहतरीन होता हैं। इस car में 10.25 inch touch screen infotainment system दिया गया हैं। इसमे 12.3 inch का digital instrument cluster दिया गया हैं। इस car में 360 degree camera system होता है और भी इसमें Advance driver assistance system मिलता हैं। यहाँ आपको power adjustable seat, panaromic sunroof 10 speaker bose sound system भी मौजूद हैं।

किन किन कारों को टक्कर देगा Hyundai Mufasa?

ये car Vitara Brezza, Tata Nexon, Honda के कारों से मुकाबला होने वाला हैं।

Hyundai mafasa का price क्या होगा?

इस car का price 15लाख से 20लाख के बीच होने वाला हैं।

Hyundai Mafasa इंडिया में कब launch होगा?

ऐसा माना जा रहा हैं कि Hyundai Mufasa भारत में साल 2024 के अंत या 2025 के शुरुवात में आ सकता हैं

Hyundai Mufasa Review

ये भी पढ़ें: Royal Enfield shotgun 650

Share with your friends

Leave a Comment