जल्द ही Mahindra XUV700 के नए variant market में नज़र आने वाले हैं, जाने क्या कुछ बदलाव मिलेगा

Rate this post

Indian Automobile Car consumer दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहे हैं और इन कारों में demand की बात करें तो SUV segment की कारों की demand दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा हैं। आज अगर suv कारों की बात करें तो Mahindra XUV700 की demand market में सबसे ज्यादा हैं।

Mahindra XUV700 की शुरुवात साल 2021 में हुई थी। यह car अभी तक 1 लाख से अधिक units तक बिक चुकी हैं। यह car कम समय में सबसे ज्यादा बिकने वाले कारों में से एक हैं। अभी इसकी popularity दिन प्रतिदिन और भी तेजी से बढ़ रही हैं।

Company ने अब मन बनाया हैं कि इसकी बिक्री में बढ़ोतरी करने के लिए XUV700 model को पांच नए variants को market में उतारने वाली हैं। इन variants में आपको एक mid spec variants और three high trim variants आने वाले के आसार हैं। इन नए automatic और AWD variants को शामिल करने के साथ कुछ पुराने petrol और diesel के variants को बंद भी कर सकती हैं।

क्या नया Features मिलेगा

इन नए variants में features में काफी कुछ बदलाव मिलने के आसार हैं। फिलहाल अभी इस बदलाव के बारे कोई भी official announcement नहीं किया गया हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के द्वारा ऐसा पता चला हैं कि इन नए xuv700 variants में powered telgate, Rear Led strip, Sliding second row, Powered IRVM, Ventilated Front and Rear seats, Updated Connected Apps इत्यादि जुड़ने की संभावना हैं और इनमें Facelift भी हो सकता हैं।

किन किम कारो को टक्कर दे सकती हैं?

इसका टक्कर सीधा Tata motor की Tata safari car से, जिसमे फिलहाल एक 2.0L turbo diesel engine मिलता है जिसको जल्द ही facelift version में एक 1.5L turbo petrol engine के विकल्प के साथ जोड़ा जाएगा।

कब लांच होगा?

यह अगले साल 2024 के शुरुवात में आ सकता हैं।

Mahindra XUV700 New Variant News

Share with your friends

Leave a Comment