Kia की ये Car नए अवतार और नए features के साथ जल्द ही बाजार में नज़र आने वाला हैं, december में किया जाएगा launch, जाने price क्या होगा

Rate this post

South korea car manufacturing company Kia motor जल्द ही sonet facelift को बाजार में उतारने जा रही हैं। फिलहाल company ने इसकी launching की कोई date fix नहीं कि है।

माना जा रहा हैं कि company इस नई kia sonet facelift car को इसी साल december या अगले साल जनवरी में launch किया जा सकता है।

ऐसा बोला जा रहा हैं कि december में kia इस car के बारे में market में कुछ खुलासा करेगी जैसी की price, new features, launch date इत्यादि। ज्यादा जानकारी के लिए आप हमसे जुड़े रहे।

Kia Sonet Facelift का Design कैसा रहेगा

हम सभी जानते हैं कि kia ने kia sonet को अंतरष्ट्रीय मार्किट में साल 2020 में ही launch किया था। लेकिन बढ़ते competition और market में Suv की demand को देखते हुए kia ने kia sonet में भारी परिवर्तन करने का निर्णय लिया हैं। अब कंपनी ने इसके डिजाइन में परिवर्तन करने का निर्णय किया है।

इस compact suv car को नए handlamp cluster और Led lightbar से जुड़े Tail lights के एक नए सेट के साथ front cover में परिवर्तन कर सकती है।

इस नए model में एक नया digital instrument cluster और switchgear भी मिल सकता है। इस नए version में आपको 6-Airbags और top variant को ADAS technique से लैस करने की संभावना हैं।

ओर भी आपको इसमें DRL को नया treatment दिया जाएगा। front bumper में भी परिवर्तन देखने को मिल सकता है। Alloy wheels का look भी dualtone होगा जो काफी आकर्षक लगेगा।

इसमें Tail lamp treatment के साथ नया मोटा बंपर भी देखने को मिलेगा। इसके अलावा कई और features भी देखने को मिल सकता हैं।

क्या नया features मिलेगा?

इस car में आपको इस नए version वाले car में आपको 10.25 inch touchscreen infotainment system, 7 speaker bose audio system, UVO connected car technology, voice command, ventilated front seats, one air purifier, 6 airbags, EBD के साथ ABS features, इसके wireless telephone charger, traction control, drive mode, hill start assist, front and rear parking sensor और tyre pressure monitoring system इत्यादि देखने को मिलेगा।

इंजन में क्या बदलाव मिलेगा?

अगर Kia sonet facelift engine की बात करें तो इसमें आपको किसी भी तरह का परिवर्तन देखने को नहीं मिलेगा। यह पहले के ही तरह 1.2 L Aspirated petrol flagship turbo petrol unit और 1.5 L diesel unit होगा।

कितना दाम पड़ेगा?

New Kia sonet का price लगभग 7 लाख से शुरू होकर 15 लाख तक होने वाला हैं।

जाने विस्तार से

ये भी पढ़ें

Share with your friends

Leave a Comment