अब ओर भी शानदार होगा Tata Safari Facelift, New TVC Released by company

Rate this post

Tata Safari Facelift 2023: इसी साल अक्टूबर में, tata motors ने new tata safari facelift को launch किया था। इस car को company ने 16.19 लाख रुपये की starting price और top model को 27.34 लाख रुपये तक का final price में set किया था।

अभी हाल में tata company ने Tata Safari facelift की sale को boost करने के लिए टेलीविज़न विज्ञापन जारी किया है। यह नया विज्ञापन नई टाटा सफारी एसयूवी के सभी variants को पेश करने की कोशिश की हैं।

TVC showcase Tata Safari Facelift Accomplished

नई Tata Safari TVC video को tata motors के official channel द्वारा प्रस्तुत किया गया हैं। इस video में top में tata safari के top variant को प्रस्तुत किया गया हैं। इस वीडियो में आपको नई tata safari जो कि एक नए डिजाइन के साथ देखा जा रहा है जिसमें new headlight housing और Led headlight के साथ front में new connected Led DRL भी शामिल हैं जिसमें new connected LED tail lights को भी दिखाया गया हैं।

इस TVC में Tata safari accomplished variant के नए नए features पर ज्यादातर focus डाला गया हैं। इस कार में आपको memory function के साथ 6-way rotating front seats, two spoke steering wheel, 26.03cm digital instrument guage cluster, smart e shifter, 31.24 cm hermon मिलता है और भी Touchscreen infotainment system, touch based Hvac control, leather upholstry, 10-speaker JBL Music system, 360-degree camera, ADAS feature इत्यादि सभी features को प्रस्तुत किया गया हैं।

TVC showcase Tata Safari Facelift Adventure

आगे इस वीडियो में दूसरा शीर्ष model adventure model को दिखाया गया हैं। इसमें लड़की का inlay और अन्य विभिन्न features को एक अलग रंग का interior के साथ दिखाया गया है।

इस adventure variant में auto headlamp, एक terrain response selector, rain sensin wiper, 250+ voice command, एक small touchscreen, एक 45W charger और कुछ अन्य features को दिखाया गया हैं। इसके आगे pure variant को दर्शाया गया हैं।

TVC showcase Tata Safari Facelift Pure

आगे tata safari pure variant को प्रस्तुत किया गया है जिसमें मुख्यता आकर्षण के तौर पर electrically adjustable rear-view mirror, keyless entry, steering mounted control, 10.25inch touchscreen infotainment screen, 10.25inch digital instrument, gauge cluster, wireless carplay और android auto शामिल हैं। एक 6-speaker sound system, और एक reverse camera इत्यादि सभी चीज़े को showcase किया गया हैं।

TVC showcase Tata Safari Facelift Smart

अब आखिरी में tata safari facelift के base model smart variant को भी दिखाया गया है, जिसमें grey fabric upholstry, एक झुकाव और telescopic steering wheel, दूसरी पंक्ति में वेंट के साथ Auto Ac type A और type C मिलता है। इसके अलावा आपको सामने की ओर charging port, hillhold assist, disk break, ESP, ABS, EBD और 6 Airbag.

TVC video

ये भी देखें

Share with your friends

Leave a Comment